उत्तराखंड : झूठी वीडियो को लेकर शिक्षण संस्थान में हंगामा, छात्रा ने झूठ फैलाने और छेड़छाड़ के आरोप में दर्ज कराया मामला

Published by
दिनेश मानसेरा

रुड़की । भगवानपुर क्षेत्र के एक शिक्षण संस्थान में शुक्रवार को बवाल हो गया थाी। इसके बाद पुलिस ने छात्रा की तहरीर पर एक छात्र के खिलाफ मतांतरण की झूठी अफवाह फैलाने और छेड़खानी करने के आरोप लगाया। पुलिस ने मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया है। वहीं शिक्षण संस्थान की ओर से दीपावली का अवकाश घोषित कर दिया गया है।

शुक्रवार को भगवानपुर के एक शिक्षण संस्थान में जमकर हंगामा और नारेबाजी हुई। एक गुट का आरोप था कि छात्रा का मतांतरण कराया गया है और इसमें कुछ बाहरी युवक भी शामिल हैं। इस बात को लेकर हंगामा बढ़ गया। वहीं एक वीडियो भी इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित की गई। इसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर किसी तरह से स्थिति को संभाला।

वहीं जिस छात्रा की यह वीडियो बताकर प्रसारित की जा रही थी, उसने सामने आकर बताया कि यह वीडियो उसकी नहीं हैं और उसको बदनाम किया जा रहा है। छात्रा की ओर से एक तहरीर पुलिस को दी गई, जिसमें बताया गया कि एक छात्र वरुण ने गलत तरीके से उनके पिता को फोन कर झूठी सूचना दी। आते-जाते समय उसके साथ छेड़खानी करता है। गलत बयानबाजी करता हैं। जिसकी वजह से वह काफी परेशान है।

भगवानपुर थाना प्रभारी सूर्यभूषण नेगी ने बताया कि इस संबंध में मुकदमा दर्ज कर दिया गया है। मामले की छानबीन की जा रही है। उसके बाद आगे की कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

 

Share
Leave a Comment