भारत

अपने नाम के साथ जाति नहीं सिर्फ हिंदू लिखें, सोशल मीडिया पर नए ट्रेंड का भौकाल आएगा, बोले बागेश्वर बाबा

Published by
WEB DESK

खजुराहो, (हि.स.)। छतरपुर के बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र शास्त्री (बागेश्वर बाबा) ने कहा कि सभी लोग अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट एक्स, फेसबुक और इंस्टाग्राम समेत अन्य प्लेटफॉर्म पर नाम के आगे हिंदू लिखना शुरू करें। इससे एक नए ट्रेंड का भौकाल आएगा। उन लोगों को समझ में आ जाएगा कि अब यह लोग ब्राह्मण, क्षत्रिय और वैश्य नहीं रहे, हिंदू हो गए हैं।

पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने यह बात गुरुवार शाम को कही। इसका वीडियो शुक्रवार को सामने आया। बता दें कि बागेश्वर धाम में 18 अक्टूबर से 7 दिवसीय श्रीमद भागवत कथा चल रही थी। गुरुवार को कथा के समापन पर लाखों श्रद्धालु पहुंचे थे।

धीरेंद्र शास्त्री ने लोगों से कहा कि यह वीडियो आप सभी अपने मोबाइल में रिकॉर्ड कीजिए। हम चाहते हैं कि अगर आज से भारत के लोग छुआछूत जात-पात को कम करना चाहते हैं, तो अपने नाम के साथ जाति नहीं, बल्कि नाम के आगे बस हिंदू लिखना शुरू कर दो। जैसे हिंदू अंकित, हिंदू, सत्यम, हिंदू मनीष और हिंदू धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री लगाना अपने नाम के आगे प्रारंभ कर दें।

भारत को हिंदू राष्ट्र बनाने के लिए बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री नौ दिवसीय पदयात्रा 21 से 29 नवंबर तक निकालने वाले हैं। यात्रा बागेश्वर धाम से शुरू होकर रामराजा ओरछा तक जाकर खत्म होगी। 160 किलोमीटर की पैदल यात्रा के दौरान बागेश्वर बाबा पिछड़े और बिछड़े लोगों से भी मुलाकात करेंगे।

Share
Leave a Comment

Recent News