भारत

बरेली में शौहर ने बीवी के प्राइवेट पार्ट में चाकू घोंपे, निर्वस्त्र कर करंट लगाता था, गौसिया को तड़पाकर मार डाला

Published by
अनुरोध भारद्वाज

बरेली। यूपी के बरेली में दहेज की मांग पूरी न होने पर मुस्लिम महिला की निर्मम हत्या कर दी गई। सिरफिरे शौहर ने पत्नी पर चाकू से ताबड़तोड़ प्रहार किए। प्राइवेट पार्ट भी गोद डाला। कत्ल के बाद फरार होने की कोशिश कर रहे शौहर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पोस्टमार्टम में महिला के शरीर पर दो दर्जन से अधिक घाव पाए गए हैं। पुलिस घटना में शामिल बाकी लोगों की तलाश में पुलिस जुटी है।

पुलिस के अनुसार, हत्या की जघन्य वारदात बरेली में थाना बहेड़ी क्षेत्र टांडा मोहल्ले में हुई है। मारी गई गौसिया का निकाह शाहिद भूरा के साथ हुआ था। मृतका पक्ष ने पुलिस को बताया कि शादी के बाद से ही शाहिद पत्नी को यातनाएं देने लगा था। आए दिन उसके साथ मारपीट करता था। जुल्म इतना ज्यादा कि उसे निवर्स्त्र कर करंट भी लगाता था। शाहिद भूरा दहेज में पांच लाख की मांग करता था, जबकि गौसिया के मायकेवालों की माली हालत ससुरालियों को और पैसा देने की नहीं थी। कई लाख रुपये वह पहले ही शाहिद भूरा को दे चुके थे लेकिन उसकी मांग बढ़ती ही जा रही थी।

मृतका के ताऊ इस्माइल ने मीडिया को बताया कि दहेज में पांच लाख रुपये की मांग पूरी न होने पर शाहिद भूरा और उसके घरवालों ने उनकी भतीजी गौसिया की निर्ममता से हत्या कर दी। गौसिया को शरीर पर जगह-जगह चाकू मारे। उसके गुप्तांग पर भी चाकू से वार किए गए। गौसिया की हत्या के बाद शौहर व उसके घरवालों ने शरीर से खून साफ किया। फिर उसे दिखावे को अस्पताल ले गए। डाक्टर ने देखते ही कह दिया कि उसकी पहले ही मौत हो चुकी है।

मायकेवाले मौके पर पहुंचे, तब तक ससुराली फरार हो चुके थे। कातिल पति शाहिद भूरा भी भागने की फिराक में था, लेकिन पुलिस ने घेराबंदी कर उसे दबोच लिया। एसपी ग्रामीण मुकेश मिश्रा ने मीडिया को बताया कि मायकेवालों की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। आरोपी शौहर पुलिस की हिरासत में है। वहीं, मायकेवालों ने गौसिया की हत्या में शामिल ससुरालियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है। वे लोग शाहिद भूरा की संपत्ति पर बुलडोजर कार्रवाई की मांग भी कर रहे हैं।

 

Share
Leave a Comment