पंजाब

पंजाब : पठानकोट के बाद अब गुरदासपुर में मिली पाकिस्तानी नाव

Published by
राकेश सैन

गुरदासपुर । दो दिन पहले पठानकोट के बाद अब पंजाब के सीमावर्ती जिले गुरदासपुर में पाकिस्तानी नाव मिली है। गुरदासपुर में पाकिस्तानी नाव मिलने से हडक़ंप मच गया है। गुरदासपुर में सीमा सुरक्षा बल के जवानों ने भारत-पाक सीमा के पास से एक पाकिस्तानी नाव को बरामद किया है। बीएसएफ नाव को अपने कब्जे में लेकर जांच के बाद थाना पुलिस दोरांगला को सौंप दी है। वहीं पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

जानकारी देते हुए एसएचओ थाना प्रभारी दविंदर शर्मा ने बताया कि बीएसएफ की पोस्ट बीओपी चक्करी के पास से पाकिस्तान की तरफ से भारत क्षेत्र में प्रवेश हुई पुरानी खस्ता हालत किश्ती को ड्यूटी पर तैनात जवानों ने बरामद किया है। यह नाव उस समय बरामद की गई, जब बीएसएफ के जवानों ने सीमा पार खेती करने वाले किसानों के लिए गेट खोला गया था। इसके बारे में बीएसएफ के जवानों ने अपने उच्चाधिकारियों को सूचित किया। जबकि थाना दोरांगला की पुलिस को भी सूचित किया गया।

बीएसएफ ने नाव की जांच पड़ताल करने के बाद उसे दोरांगला पुलिस को सौंप दी। एसएचओ ने बताया कि फिलहाल मामले की जांच की जा रही है। जो भी कुछ सामने आएगा, उसकी जानकारी साझा की जाएगी।

Share
Leave a Comment

Recent News