उत्तर प्रदेश

गाजियाबाद: ‘मंदिर से फ्लैट में जाते वक्त जय श्री राम बोल रहे थे मनोज, लिफ्ट में मौलवी ने झूठा विवाद कर फंसाया’

Published by
Kuldeep singh

‘गाजियाबाद की जिस सोसायटी में हम रहते हैं, उसके नीचे एक मंदिर है। मेरे पति मनोज मंदिर में दर्शन करने के लिए गए थे और अपने फ्लैट से बाहर लौटते वक्त वो ‘जय श्री राम’ जपते हुए लिफ्ट में घुसे, तभी लिफ्ट में एक मौलवी भी घुसा। इसी को लेकर उसने मेरे पति के साथ विवाद करना शुरू कर दिया।

ये आरोप मौलवी की शिकायत पर गिरफ्तार किए गए मनोज प्रजापति की पत्नी ने लगाए हैं। मनोज की पत्नी ने बताया कि उनके पति ने कहा कि मैंने उसे (मौलवी) जय श्री राम कहने के लिए बाध्य नहीं किया, लेकिन कोई भी मुझे जय श्री राम कहने से रोक नहीं सकता। गिरफ्तार किए गए मनोज प्रजापति की पत्नी ने पुलिस पर एकतरफा कार्रवाई करने का आरोप लगाया है।

इसे भी पढ़ें: राजस्थान: इमामबाड़ा में खाली जमीन पर वक्फ बोर्ड ने ठोंका दावा, BJP नेता बालमुकुंद आचार्य ने कहा-कब्जा नहीं होने देंगे

क्या है पूरा मामला

मामला कुछ यूं है कि गाजियाबाद की क्रासिंग थाना क्षेत्र के अंतर्गत पंचशील वेलिंग्टन सोसायटी की ये घटना है। बताया जाता है कि मौलवी मौलवी आलमगीर पंचशील सोसायटी में ही बच्चों को अरबी सिखाता है। उसने पुलिस को दी गई अपनी शिकायत में आरोप लगाया है कि शाम के करीब 8 बजे सोसायटी जाते वक्त लिफ्ट में मनोज ने जय श्री राम का नारा लगाते हुए मुझसे भी नारा लगाने को कहा। मौलवी ने मनोज पर गाली-गलौच करने और मारपीट करने का आरोप लगाया है।

इसे भी पढ़ें: राजस्थान: इमामबाड़ा में खाली जमीन पर वक्फ बोर्ड ने ठोंका दावा, BJP नेता बालमुकुंद आचार्य ने कहा-कब्जा नहीं होने देंगे

मनोज की पत्नी ने बताया कि मौलवी के साथ विवाद के बीच कुछ देर के अंदर पुलिस टीम वहां पहुंच गई और पति को पकड़कर अपने साथ ले गए। उन्होंने आरोप लगाया कि पुलिस उन्हें अपनी बात रखने का मौका तक नहीं दिया गया।

Share
Leave a Comment