मनोरंजन

‘क्राइम पेट्रोल’ की अभिनेत्री ने ही कर दिया क्राइम, बच्चे के अपहरण में शबरीन गिरफ्तार

Published by
WEB DESK

मुंबई, (हि.स.)। टीवी सीरियल ‘क्राइम पेट्रोल’ और आने वाली फिल्म सिंघम 3 की अभिनेत्री शबरीन को पुलिस ने रविवार को तीन साल के बच्चे के अपहरण के आरोप में गिरफ्तार किया है। पुलिस ने तीन साल के बच्चे को पालघर जिले के नायगांव स्थित एक फ्लैट से छुड़ा कर उसके पालकों को सौंप दिया है। इस मामले की गहन छानबीन पुलिस कर रही है।

पुलिस अधिकारी जयराज रनवने ने बताया कि शबरीन की गिरफ्तारी मामले की पूरी तरह छानबीन के बाद की गई है। शबरीन के प्रेमी ब्रिजेश सिंह की बच्चे के अपहरण में संलिप्तता की जांच की जा रही है।

जानकारी के अनुसार अभिनेत्री शबरीन का कई वर्षों से ब्रिजेश सिंह से प्रेम संबंध है लेकिन इन दोनों के विवाह को ब्रिजेश परिवार वालों से मंजूरी नहीं मिल पा रही थी। शबरीन और ब्रिजेश सिंह के प्रेम संबंध की बजह से शबरीन का ब्रिजेश के परिवार में पहले से ही आना-जाना होते रहता था। पुलिस का आरोप है कि इसी दरम्यान शबरीन ब्रिजेश के तीन साल के बच्चे का अपहरण किया और इस मामले की शिकायत ब्रिजेश के परिवार वालों ने पालघर जिले के वालीव पुलिस स्टेशन में दर्ज करवाया था। पुलिस अधिकारी जयराज रनवने ने बताया मामला दर्ज होने के सीसीटीवी फुटेज के आधार पर और ऑटो चालक से पूछताछ के बाद शबरीन को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस अब अपहरण में ब्रिजेश सिंह की संभावित संलिप्तता की जांच कर रही है।

Share
Leave a Comment

Recent News