भारत

आगरा में रील बनाते-बनाते युवक की धड़ से अलग हुई गर्दन, सामने आया डांस करते-करते मौत का वीडियो

Published by
अनुरोध भारद्वाज

आगरा। यूपी के आगरा शहर में रील बना रहे आसिफ नामक चांदी कारीगर की जान चली गई। डांस करते-करते तीन मंजिल छत पर लगे जाल को उठा रहा था। जाल गिरने से उसकी गर्दन धड़ से अलग हो गई। सोशल मीडिया के जरिए युवक की मौत का लाइव वीडियो सामने आया है। पुलिस घटना की जांच में जुटी है।

पुलिस के अनुसार, जिस समय हादसा हुआ, आसिफ स्लो मोशन में अपनी रील बनाने की कोशिश कर रहा था। जैसे ही उसने लोहे का बजनी जाल उठाया, तभी वो उसमें से नीचे गिर गया। हादसा सुबह करीब 10:30 बजे हुआ। इंस्पेक्टर कोतवाली ने मीडिया को बताया कि कि अब्बास नगर, ताजगंज का रहने वाला आसिफ (20)  प्लाजा बाजार में संतोष राठौर के चांदी कारखाने काम करता था। पुलिस को सोशल मीडिया से हादसे की जानकारी मिली। टीम जब मौके पर पहुंची तो चारों तरफ खून फैला था।

प्रसारित वीडियो में आसिफ सहित चार कर्मचारी रील बनाते दिखे। उसमें से एक शटर खोल रहा है, जबकि दो लोहे के जाल के पास बैठे हैं। आसिफ डांस स्टेप करते हुए आगे बढ़ रहा था। लगता है कि एक हाथ से मोबाइल से वह वीडियो बना रहा था। जब वह स्लो मोशन में डांस स्टेप करता हुआ लोहे के जाल के पास पहुंचा। तभी सामने से उसके साथी ने आवाज दी कि टट्टर( लोके का जाल) उठा। जैसे ही उसने जाल उठाया, नीचे गिर गया।

बाजार में मौजूद लोगों ने बताया कि आसिफ चौथी मंजिल से गिरकर तीसरी मंजिल के लोहे के जाल पर पहुंचा और वहां उसकी गर्दन फंस गई। साथियों ने यहां से भी उसे बचाने की कोशिश की मगर वह नीचे गिर पड़ा। उसे अस्पताल ले जाया गया, लेकिन उसकी मौत पहले ही हो चुकी थी। घरवाले बगैर पोस्टमार्टम के ही शव साथ ले गए। अफसरों का कहना है कि मामले में कोई लिखित शिकायत प्राप्त नहीं हुई है।

Share
Leave a Comment

Recent News