मनोरंजन

सलीम खान बोले ‘सलमान ने काले हिरण का शिकार नहीं किया, आज तक एक कॉकरोच भी नहीं मारा’, विश्नोई समाज नाराज

Published by
WEB DESK

काले हिरण के शिकार मामले में लॉरेंस गैंग की ओर से अभिनेता सलमान खान को जान से मारने की धमकी दी गई है। 12 अक्टूबर को बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद भी सलमान खान की सुरक्षा बढ़ा दी गई। लेकिन सलमान खान के पिता सलीम ने कहा है कि सलमान ने शिकार नहीं किया है। उन्होंने ये भी कहा है कि सलमान मुझसे झूठ नहीं बोलेंगे। लॉरेंस गैंग से धमकी मिलने के बाद सलीम खान ने इस मामले पर विस्तृत प्रतिक्रिया दी है। वहीं विश्नोई समाज की ओर से कहा गया है कि सलमान खान का पूरा परिवार झूठा है।

सलीम खान ने कहा कि जिस तरह से बाबा सिद्दीकी की हत्या की गई, उससे हम सभी बहुत दुखी हैं। उन्होंने कई लोगों की मदद की थी। मैं बाबा को बहुत पहले से जानता था। उनके निधन के बाद मुझे दुख हुआ। सलीम खान ने कहा, सलमान को किस बात के लिए माफी मांगने की सलाह दी जा रही है? अगर आपने कोई अपराध नहीं किया है तो क्या आप माफ़ी मांगेंगे? माफ़ी उस व्यक्ति से मांगी जाती है जिसे धमकी दी हो, पैसा खाया हो, परेशान किया हो। 5 करोड़ रुपये दो हम माफ कर देंगे। हम शुरू से कह रहे हैं कि यह पूरा मामला रंगदारी का है।

लॉरेंस की धमकी पर क्या बोले सलीम खान

सलीम खान ने कहा कि सलमान खान को कैसे माफ़ी मांगनी चाहिए? अगर सलमान माफी मांगते हैं तो यह साबित हो जाएगा कि उन्होंने काले हिरण को मारा है। उसने शिकार नहीं किया है। मैंने कभी किसी जानवर को नहीं मारा। यहां तक कि सलमान ने आज तक एक भी जानवर की हत्या नहीं की है। हमने एक कॉकरोच को भी नहीं मारा है। सलीम खान ने कहा-हम इन बातों पर विश्वास नहीं करते। मुझे जानवरों से प्यार है साथ ही, सलमान को बहुत प्यार है।

सलीम खान ने कहा कि बीइंग ह्यूमन के ज़रिए हमने जानवरों को भी जीवन दिया है। जहां तक मुझे याद है सलमान ने एक कुत्ता पाल रखा था। वह उसके साथ एक मित्र की तरह व्यवहार करता था। जब उस कुत्ते की मौत हुई तो सलमान खूब रोये। सलमान ने हिरण को नहीं मारा है। उन्होंने मुझे बताया कि वह वहां नहीं थे सलमान मुझसे झूठ नहीं बोलेगा।

सलमान खान का पूरा परिवार झूठा

विश्नोई महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष देवेंद्र बुढ़िया ने एबीपी न्यूज से बात की। उन्होंने सलीम खान के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि आज सलमान खान के परिवार की ओर से विश्नोई समाज के प्रति दूसरा अपराध किया गया है। सलीम खान के बयान के मुताबिक तो फिर पुलिस, वन विभाग, चश्मदीद गवाह सब झूठे हैं। पुलिस ने हिरण का अवशेष बरामद किया। बंदूक भी बरामद की गई। सलमान खान को जेल भी जाना पड़ा। कोर्ट ने सभी सबूत को देखते हुए सलमान खान को दोषी मानते हुए सजा सुनाई। सलमान खान और उसका पूरा परिवार झूठा है।

Share
Leave a Comment

Recent News