जावेद ने राहुल बनकर की हिंदू लड़की से दोस्ती, दुष्कर्म के बाद धर्म परिवर्तन का बनाया दबाव

Published by
Mahak Singh

उत्तर प्रदेश के पीलीभीत में लव जिहाद के मामलों में कमी आने का नाम नहीं ले रहा है। हाल ही में एक युवक द्वारा अपनी पहचान छिपाकर एक हिंदू युवती के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है, जिसने स्थानीय पुलिस और समाज में चिंता का विषय पैदा कर दिया है।

सुनगढ़ी थाना क्षेत्र के एक गांव की युवती ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई कि उसका एक युवक से सोशल मीडिया पर संपर्क हुआ था, जिसने ‘राहुल’ नाम से पहचान बनाई थी। आरोपी ने उसे होली के मौके पर पीलीभीत में मिलने के लिए बुलाया। पीलीभीत पहुंचने पर, आरोपी ने लड़की को एक कैफे में ले जाकर उसके साथ बलात्कार किया और इस घिनौनी घटना का वीडियो भी बना लिया। उसने धमकी दी कि यदि युवती ने इस घटना के बारे में किसी को बताया, तो वह वीडियो वायरल कर देगा।

युवती ने बताया कि आरोपी ने उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया। 13 अक्टूबर को जब आरोपी रामलीला मेले में युवती से मिलने आया, तो उसने उसे जबरदस्ती अपने साथ ले जाने की कोशिश की। जब युवती ने इसका विरोध किया, तो आरोपी ने उसकी पिटाई की और उसका गला घोंटने का प्रयास किया। इस दौरान उसने अपनी असली पहचान ‘जावेद’ बताई और युवती को धर्म परिवर्तन करने की धमकी दी।

पुलिस की कार्रवाई

युवती ने पूरी घटना की शिकायत सुनगढ़ी थाना पुलिस से की, जिसके बाद पुलिस ने तुरंत कार्रवाई की और आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। सुनगढ़ी थानाध्यक्ष पवन कुमार पांडेय ने बताया कि आरोपी की पहचान करने की प्रक्रिया चल रही है और उसे जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Share
Leave a Comment