मनोरंजन

सलमान खान को फिर मिली धमकी: ‘बाबा सिद्दीकी से भी बुरा हाल करेंगे’, 5 करोड़ की फिरौती की मांग

Published by
Mahak Singh

मुंबई के फिल्म उद्योग में एक बार फिर से हलचल मच गई है, जब अभिनेता सलमान खान को जान से मारने की धमकी मिली है। यह धमकी सीधे मुंबई ट्रैफिक पुलिस के व्हाट्सएप नंबर पर भेजी गई थी, जिसमें सलमान खान से 5 करोड़ रुपये की भारी-भरकम राशि की मांग की गई है। धमकी भरे संदेश में साफ तौर पर कहा गया है कि यदि सलमान यह रकम नहीं चुकाते, तो उनका हाल ‘बाबा सिद्दीकी से भी बदतर’ किया जाएगा।

सलमान खान को निशाना बना रहा लॉरेंस गैंग

पिछले कुछ समय से सलमान खान लॉरेंस गैंग के निशाने पर हैं। गैंगस्टर लॉरेंस ने पहले भी सलमान को धमकी दी थी और उनकी सुरक्षा पर सवाल उठाए गए थे। यह नई धमकी ऐसे समय में आई है, जब हाल ही में बाबा सिद्दीकी की हत्या ने पूरे मुंबई को हिला दिया था। लॉरेंस और उनके गैंग के शूटरों द्वारा की गई इस हत्या के बाद से सलमान खान और उनके परिवार की चिंताएं और भी बढ़ गई हैं।

धमकी भरा संदेश

धमकी भरे संदेश में कहा गया है, “हमारे संदेश को हल्के में नहीं लिया जाना चाहिए। अगर सलमान खान जिंदा रहना चाहते हैं और लॉरेंस गैंग से दुश्मनी खत्म करना चाहते हैं, तो उन्हें 5 करोड़ रुपये की रकम चुकानी होगी। अगर उन्होंने ऐसा नहीं किया, तो उनका हाल बाबा सिद्दीकी से भी बदतर हो जाएगा। मुंबई पुलिस ने तुरंत जांच शुरू कर दी है।

सलमान खान की सुरक्षा बढ़ाई गई

धमकी के बाद से सलमान खान की सुरक्षा को Y+ स्तर तक बढ़ा दिया गया है।

बाबा सिद्दीकी की हत्या

12 अक्टूबर की रात, बाबा सिद्दीकी की हत्या ने न सिर्फ मुंबई बल्कि पूरे देश को चौंका दिया। घटना तब घटी जब बाबा सिद्दीकी अपने बेटे के कार्यालय के बाहर थे। हमलावरों ने पटाखों की आवाज का फायदा उठाकर बाबा पर गोलियां चलाईं। बाबा सिद्दीकी को तुरंत अस्पताल ले जाया गया लेकिन उनकी जान नहीं बचाई जा सकी।

Share
Leave a Comment

Recent News