उत्तर प्रदेश

आसिफ ने आशीष बनकर हिंदू लड़की को फंसाया, इस्लाम अपनाने का बनाया दबाव

Published by
Mahak Singh

नकुड़ कस्बे की एक युवती ने दो युवकों पर गंभीर आरोप लगाते हुए पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। युवती का आरोप है कि आसिफ और मोहसिन नाम के दो युवकों ने उसे प्रेम जाल में फंसाकर दुष्कर्म किया और इसके बाद उसे धर्म परिवर्तन के लिए मजबूर किया। पीड़िता की शिकायत के अनुसार, आसिफ ने अपना नाम आशीष बताकर उससे दोस्ती की और उसे धोखे से मोहसिन के कंप्यूटर सेंटर पर बुलाया। वहां, पीड़िता का यौन शोषण किया गया और इसके साथ ही उसके साथ एक आपत्तिजनक वीडियो भी बना लिया गया। जब युवती को आसिफ का असली नाम पता चला, तो उसने उनसे बात करना बंद कर दिया, जिससे आरोपी ने उसे ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। पीड़िता ने आरोप लगाया कि उसने ब्लैकमेलिंग के माध्यम से उससे 50 हजार रुपये ऐंठ लिए और वीडियो वायरल करने की धमकी दी।

पीड़िता ने आगे बताया कि चार दिन पहले, जब वह धोबियान गली से गुजर रही थी, तो दोनों आरोपियों ने उसे जबरन मोहसिन के कंप्यूटर सेंटर के अंदर खींच लिया। वहां, उन्होंने उसे धमकी दी कि अगर उसने इस्लाम नहीं अपनाया और मोहसिन से शादी नहीं की, तो वे उसे जान से मार देंगे।

इस मामले में पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। सीओ एसएन वैभव पांडेय ने बताया कि पीड़िता का मेडिकल परीक्षण कराया जा रहा है और इसके अलावा आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

Share
Leave a Comment