गुजरात

गुजरात: गरबा खेलने गई हिन्दू महिला का मुस्लिम युवक ने किया अपहरण

Published by
Kuldeep singh

नवरात्र के दौरान देखा गया है कि देश के अलग-अलग हिस्सों में मुस्लिम कट्टरपंथियों ने गड़बड़ी फैलाने की कोशिश की थी। ऐसी ही एक घटना गुजरात के बनासकांठा से सामने आई है, जहां गरबा खेलने के लिए गई एक शादीशुदा हिन्दू महिला का मुसलमान ने अपहरण कर लिया। आरोप है कि महिला नवरात्र के दौरान गरबा खेलने के लिए गई थी, उसी दौरान एक मुस्लिम कट्टरपंथी महिला को बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गया।

बताया जाता है कि ये वारदात डीसा तालुका की है। देश गुजरात ने अपनी रिपोर्ट में बताया कि डीसा तालुका में महिला गरबा खेलने के लिए गई थी, उसी दौरान उसे किडनैप कर लिया गया। जब गरबा खत्म हो गया तो सभी अपने घर जाने लगे, लेकिन महिला अपने घर वापस ही नहीं पहुंची। इससे परेशान महिला के पति ने डीसा पुलिस थाने जाकर अपनी पत्नी के गायब होने की शिकायत दर्ज कराई।

शिकायत में महिला के पति ने आरोप लगाया कि एक स्थानीय मुस्लिम आरोपी ने ही उनकी पत्नी का अपहरण कर लिया है। पीड़िता के पति ने बताया कि उनका एक बच्चा भी है, जो कि बहुत ही परेशान है। बहरहाल, इस वारदात के खिलाफ हिन्दू संगठनों जमकर विरोध प्रदर्शन किया और मामले में कार्रवाई की मांग की। वहीं डीसा के पूर्व विधायक शशिकांत पांड्या भी पुलिस थाने पहुंच गए। बहरहाल, पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। हालांकि, अभी तक महिला का कुछ भी पता नहीं चल सका है।

Share
Leave a Comment