मध्य प्रदेश

पहचान छिपाकर नाबालिग लड़की के साथ गरबा खेलते पकड़ा गया मुस्लिम युवक, आमिर खान के मोबाइल में मिली अश्लील तस्वीरें और चैट

Published by
सुनीता मिश्रा

मध्य प्रदेश के इंदौर जिले से एक बार फिर पहचान छिपाकर गरबा खेलते हुए एक मुस्लिम को पकड़ा गया। हीरानगर के गरबा पंडाल में वह खुद को अमन बताकर नाबालिग लड़की के साथ गरबा खेल रहा था। हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं ने शक होने पर उससे पूछताछ की तो पता चला कि उसका नाम अमन नहीं ​​आमिर खान है। वह बालाघाट से लड़की का अपहरण करके उसे इंदौर लाया था। हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं ने आमिर खान को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया और लड़की को उसके माता-पिता को सौंप दिया। हीरानगर पुलिस ने इस संबंध में बालाघाट पुलिस से भी संपर्क किया है। सोशल मीडिया पर आमिर के नाबालिग के साथ गरबा की ड्रेस में तस्वीरें और एक वीडियो भी वायरल हो रही है।

हीरानगर पुलिस के अनुसार, बुधवार (9 अक्टूबर 2024) को एमआर 10 पर वैभव श्री गार्डन में आरकेई नवरात्रि डांडिया नाइट गरबा का आयोजन किया गया था, जिसमें आमिर खान अपना नाम बदलकर यहां लड़कियों के साथ गरबा करने पहुंचा था। इनमें एक नाबालिग लड़की भी शामिल थी। गरबा पंडाल में आमिर की हरकतें देखकर हिन्दू जागरण मंच से जुड़ी एक महिला कार्यकर्ता को उस पर शक हुआ। उसने इसकी जानकारी संगठन के अन्य लोगों को दी, जिसके बाद उसे पकड़ लिया गया। कार्यकर्ताओं ने जब उससे उसका नाम पूछा तो उसने अमन बताया। सख्ती से पूछताछ करने पर उसने अपना असली नाम आमिर खान बताया और कहा कि वह बालाघाट का रहने वाला है यहां घूमने आया है। इसके बाद उसे पुलिस को सौंप दिया गया।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, जिस नाबालिग लड़की के साथ वह गरबा खेल रहा था, उसे वह इस साल सितंबर में बालाघाट से अपहरण करके इंदौर लाया था। जब पुलिस ने उसका मोबाइल चेक किया तो उसमें कई लड़कियों के साथ अश्लील फोटो और चैटिंग भी मिली। आमिर के खिलाफ पुलिस ने प्रतिबंधात्मक एक्ट के तहत कार्रवाई की है।

पंकज ​बन गरबा पंडाल में घुसा ​असीम

इस घटना से एक दिन यानी मंगलवार (8 अक्टूबर 2024) को निपानिया के गरबा-डांडिया पंडाल से बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने एक मुस्लिम को पकड़ा था। वह फर्जी नाम का इस्तेमाल कर पंडाल में घुस गया था और खुद का नाम पंकज बता रहा था, लेकिन पकड़े जाने पर उसने अपना असली नाम असीम नागौरी बताया। देवास के रहने वाले असीम के मोबाइल में लड़कियों से अश्लील चैट भी मिली थी। इसमें उसके द्वारा कुछ लड़कियों को वीडियो वायरल करने की बात करते हुए ब्लैकमेल करने का चैट भी सामने आया था। असीम उन पर संबंध बनाने का दबाव डाल रहा था। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

उज्जैन में फिरोज पकड़ाया, जेब से निकले कंडोम के पैकेट

उज्जैन के मक्सी रोड पर ब्रिज के नीचे पण्ड्याखेड़ी क्षेत्र में मंगलवार (8 अक्टूबर 2024) रात को गरबा कार्यक्रम में नाम बदलकर पहुंचे फिरोज को पकड़ा गया था। हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ता रितेश माहेश्वरी को जब उसकी हरकतें देखकर शक हुआ तो उन्होंने उससे पूछताछ। पहले तो उसने खुद को राहुल बताया और मक्सी रोड पर रहने का दावा करते हुए कहा कि वह प्रतिदिन गरबा देखने आता है। इसके बाद हिंदू जागरण मंच के अन्य कार्यकर्ता उसे पंडाल में मौजूद पुलिस के पास लेकर गए। जब ​​पुलिस ने उसका नाम पूछा तो उसने कबूल किया कि उसका नाम राहुल नहीं फिरोज है। इस पर कार्यकर्ताओं ने उसे पुलिस के सामने ही थप्पड़ मारना शुरू कर दिया। फिर उसकी जेब की तलाशी ली गई तो उसमें से कंडोम के कई पैकेट भी निकले। साथ ही उसके असली नाम वाला आधार कार्ड भी निकला। पकड़े जाने के बाद उसने वहां से भागने की कोशिश की, लेकिन लोगों ने उसे पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया है।

Share
Leave a Comment