भारत

बदायूं में टॉफी लेने गई 7 साल की हिन्दू बच्ची से दुकानदार तारिक अंसारी ने की दरिंदगी, फूटा आक्रोश

Published by
अनुरोध भारद्वाज

बदायूं। यूपी के बदायूं में 7 साल की हिन्दू बच्ची से दरिंदगी की घटना से तनाव के हालात बन गए हैं। मासूम बेटी मुस्लिम की दुकान पर गई थी। शैतान दुकानदार तारिक अंसारी ने उसके साथ हैवानियत की और लहूलुहान हालत में छोड़कर भाग गया। घटना से गुस्साया हिन्दू समाज सड़कों पर उतर आया। बाजार बंद कर विरोध प्रदर्शन किया। पुलिस ने दुकानदार तारिक को कुछ ही घंटे बाद गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस के अनुसार, मासूम बच्ची से रेप की सनसनीखेज घटना बदायूं के थाना उसहैत क्षेत्र में सामने आई है। कस्बे में रहने वाले हिन्दू व्यापारी की बेटी को मुस्लिम दुकानदार तारिक अंसारी ने उस समय दरिंदगी का शिकार बनाया, जब वह टॉफी लेने दुकान पर गई थी। तारिक ने बच्ची को बहाने से दुकान के अंदर बुला लिया और उससे दुष्कर्म किया।

हैवानियत के बाद तारिक दुकान बंद कर गायब हो गया। बच्ची खून से लथपथ होकर किसी तरह घर पहुंची तो परिवार को घटना का पता लगा। देखते-देखते पूरे क्षेत्र में आक्रोश पैदा हो गया और लोग सड़कों पर आकर प्रदर्शन करने लगे। हिन्दूवादी संगठनों ने बलात्कारी तारिक की तुरंत गिरफ्तारी की मांग उठाई।

घटना के विरोध में कस्बे की दुकानें बंद करा दीं गई। सूचना पर एसडीएम के साथ मौके पहुंचे पुलिस क्षेत्राधिकारी शक्ति सिंह ने दोषी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई का भरोसा देकर लोगों को शांत किया। सीओ ने बताया है कि घटना में शामिल दुकानदार तारिक अंसारी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। उसके खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

Share
Leave a Comment

Recent News