भारत

सहारनपुर के पूर्व एमएलसी इकबाल के भाई-बेटों पर रेप रिपोर्ट, महीनों दहशत में रही बागपत की पीड़िता

Published by
अनुरोध भारद्वाज

सहारनपुर। पूर्व बसपा एमएलसी इकबाल का परिवार एक और घिनोंने मामले में फंस गया है। इकबाल के भाई महमूद और चार बेटों के खिलाफ एक महिला ने सामूहिक दुष्कर्म की रिपोर्ट दर्ज कराई है। महिला का पति इकबाल की ग्लोकल यूनिवर्सिटी में नौकरी करता था। पीड़िता का कहना है कि 2021 में हैवानियत के बाद से वह आतंकित थी और अब शिकायत करने की हिम्मत जुटा सकी। सहारनपुर पुलिस कार्रवाई में जुटी है।

पुलिस के अनुसार, दुष्कर्म पीड़िता बागपत जिले की रहने वाली है। उसका पति सहारनपुर की ग्लोकल यूनिवर्सिटी में काम करता था और वहां के मिर्जापुर में किराये पर कमरा लेकर रहता था। महिला ने पुलिस को बताया कि नवंबर नवंबर 2021 में उसके पति की अचानक तबियत खराब हो गई। इस वजह से उसको बागपत से पति की देखभाल को मिर्जापुर आना पड़ा था।

बीमार पति के इलाज के लिए पैसे लेने को वह यूनिवर्सिटी में इकबाल के बेटे वाजिद के पास गई थी, तो उसने महिला को पानी पिलाने के काम पर रख लिया। आरोप है कि वाजिद ने मौका पाकर उसे कमरे में बंधक बना लिया और उससे रेप किया। इकबाल के भाई महमूद अली ने भी बाद में उसके साथ हैवानियत की।

10 दिन बाद वाजिद के छोटे भाई जावेद, इकबाल के छोटे बेटे अलीशान, उसके भाई अफजाल ने भी उसे शिकार बनाया। पुलिस में शिकायत करने पर उसे नौकरी से निकालने और अंजाम भुगतने की धमकी दी गई थी। इस वजह से वह डरी हुई थी। अब उसने पुलिस में शिकायत की है। सहारनपुर के एसपी देहात सागर जैन ने मीडिया को बताया कि महिला की शिकायत पर थाना मिर्जापुर पुलिस ने केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

 

Share
Leave a Comment

Recent News