हरियाणा

हरियाणा: कड़ी सुरक्षा के बीच मतदान शुरू, 225 कंपनियां तैनात, प्रधानमंत्री की अपील- वोटिंग का बने रिकॉर्ड

Published by
WEB DESK

रोहतक, (हि.स.)। शनिवार सुबह प्रदेश में मतदान प्रक्रिया शुरु हो गई, कई स्थानों पर तो मतदान करने वालों की भीड़ देखी गई, जबकि कई स्थानों पर केंद्रों पर इक्का-दुक्का ही मतदाता नजर आएं। मतदान की शुरुआत होते ही लोगों में उत्साह भी देखा गया। इस बार मतदान को लेकर सुरक्षा के अतिरिक्त प्रबंध किये गए है। पूरे प्रदेश में सुरक्षा बलों की 225 कंपनियों को तैनात किया गय है।

90 विधानसभा सीटों पर कांटे का मुकाबला बताया जा रहा है। शनिवार सुबह कई स्थानों पर हल्की बारिश भी हुई है। मौसम विभाग ने पहले ही जानकारी दे रख है कि कई स्थानों पर तेज बारिश भी हो सकती है। बारिश के मौसम को देखते हुए मतदान केंद्रों पर अतिरिक्त प्रबंध किये गए है।

बताया जा रहा है कि कैथल के एक मतदान केंद्र पर ईवीएम में खराबी आने की वजह से वहां पर मतदान अभी शुरु नहीं हो पाया है और इस बारे में अधिकारी मौके पर पहुंच गए है।

 

प्रधानमंत्री मोदी की हरियाणा के मतदाताओं से वोटिंग का नया रिकार्ड बनाने की अपील

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने मतदाताओं से विधानसभा चुनाव में मतदान का नया रिकार्ड बनाने की अपील की है। प्रधानमंत्री मोदी ने एक्स में कहा है कि आज हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए वोटिंग है। सभी मतदाताओं से मेरी अपील है कि वे लोकतंत्र के इस पावन उत्सव का हिस्सा बनें और मतदान का एक नया रिकॉर्ड कायम करें। इस अवसर पर पहली बार वोट डालने जा रहे राज्य के सभी युवा साथियों को मेरी विशेष शुभकामनाएं।

 

Share
Leave a Comment