भारत

‘अदनान शेख ने मेरे प्राइवेट पार्ट्स पर लात मारी’: बिग बॉस OTT के प्रतिभागी पर बहन का आरोप, कहा- आयशा का असली नाम रिद्धि

Published by
सुनीता मिश्रा

‘बिग बॉस ओटीटी 3’ के कंटेस्टेंट अदनान शेख अपने निकाह के बाद से विवादों में घिर गए हैं। अदनान की बहन इफ्फत शेख ने गोरेगांव के बांगुर नगर पुलिस स्टेशन में उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। इफ्फत ने अपनी शिकायत में अपने भाई अदनान पर गंभीर आरोप लगाए हैं, जिसमें शारीरिक हिंसा और परिवार के सदस्यों के साथ मारपीट शामिल है।

इफ्फत शेख का आरोप : मारपीट और निजी हमले

इफ्फत शेख ने पुलिस को दी गई शिकायत में बताया कि अदनान की बीवी आयशा का चेहरा सोशल मीडिया पर रिवील करने से नाराज होकर अदनान ने उनके प्राइवेट पार्ट्स पर लात मारी और उनके ससुर के साथ भी मारपीट की। इफ्फत के अनुसार, अदनान ने अपनी बीवी आयशा के चेहरे को ‘बुरी नजर’ से बचाने के लिए सार्वजनिक नहीं किया था, लेकिन उनके चेहरा दिखने की वजह से विवाद बढ़ गया।

अदनान ने किया पलटवार, एफआईआर को बताया ‘फेक’

शुक्रवार, 4 अक्टूबर 2024 को अदनान ने अपने इंस्टाग्राम पर इस विवाद पर चुप्पी तोड़ते हुए अपना पक्ष रखा। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम रील में कहा, “नजर लग जाती है इसलिए मैंने अपनी वाइफ का चेहरा मीडिया से छिपाया। मैं अपनी पत्नी को अन्य लोगों की कंटेंट के तौर पर यूज नहीं करना चाहता। मैं अपनी लव लाइफ को निजी रखना चाहता था”। अदनान ने अपने निकाह की एक वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा, “या अल्लाह बुरी नजर वालों की नजर से महफूज रख! आमीन!”

इफ्फत का दावा : अदनान की बीवी आयशा का असली नाम रिद्धि जाधव

इफ्फत शेख ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक और बड़ा दावा किया। उनके अनुसार, अदनान की बीवी आयशा का असली नाम रिद्धि जाधव है, जो पहले एक गैर-मुस्लिम थी और इस्लाम कबूल करने के बाद अदनान से शादी की। इफ्फत ने यह भी बताया कि रिद्धि के परिवार ने उससे रिश्ते तोड़ दिए हैं, क्योंकि उसने अपने परिवार को छोड़कर इस्लाम अपनाया और अदनान के साथ रहने लगी।

इफ्फत और आयशा के बीच विवाद : भाई-बहन की तकरार की शुरुआत

इफ्फत शेख ने खुलासा किया कि अदनान ने अपनी बीवी को हिजाब पहनने और इस्लामी तौर-तरीके सिखाने की जिम्मेदारी उन्हें दी थी। इफ्फत ने कहा कि शुरू में उनके और आयशा के बीच अच्छे संबंध थे, लेकिन बाद में उनके आपसी झगड़े ने रिश्तों में खटास पैदा कर दी। जब अदनान और आयशा के बीच विवाद हुआ, तो आयशा ने इफ्फत के सारे सीक्रेट्स अदनान को बता दिए, जिससे इफ्फत और अदनान के बीच दूरियां बढ़ गईं। इफ्फत का आरोप है कि इसी वजह से अदनान ने उनके ससुर के साथ मारपीट की और उन्हें भी शारीरिक हिंसा का शिकार होना पड़ा।

निकाह की तस्वारें और वीडियो : आयशा का चेहरा छिपा कर रखा गया

अदनान और आयशा ने 24 सितंबर 2024 को निकाह किया था। अदनान ने अपने निकाह की कई वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, लेकिन किसी भी तस्वीर में आयशा का चेहरा नहीं दिखाया गया है। अदनान का कहना है कि यह निर्णय उन्होंने आयशा को ‘बुरी नजर’ से बचाने के लिए लिया है। हालांकि, यह विवाद अब पुलिस तक पहुंच गया है और इसके आगे क्या होगा, यह देखने की बात है।

Share
Leave a Comment

Recent News