आंध्र प्रदेश

अगर कोई सनातन धर्म को खत्म करने की बात करेगा वो खत्म हो जाएगा, उदयनिधि स्टालिन पर बरसे पवन कल्याण

Published by
Kuldeep singh

तिरुपति लड्डू विवाद के बीच तमिलनाडु के उपमुख्यमंत्री उदयनिधि स्टालिन के सनातन धर्म को खत्म करने वाले बयान पर आंध्र प्रदेश के डिप्टी सीएम पवन कल्याण ने करार पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि सनातन धर्म को आप वायरस नहीं कह सकते हैं और इसे नष्ट नहीं कर सकते हैं। जिसने भी ये बात कही है उन्हें ये बता दूं कि आप सनातन धर्म को मिटा नहीं सकते हैं।

पवन कल्याण कहते हैं कि अगर कोई सनातन धर्म को मिटाने की कोशिश करेगा तो मैं आपको भगवान बालाजी के चरणों से बता दूं कि आप मिट जाओगे। पवन कल्याण खुद को बेबाक सनातनी हिन्दू करार देते हुए कहते हैं कि मैं इसको लेकर बहुत ही स्पष्ट हू्ं। मैंने अपने जीवन के साथ सनातन धर्म को बचाने की कमस खाई है। उन्होंने ये भी कहा कि उदयनिधि स्टालिन कहते हैं कि आप जैसे लोग आएंगे औऱ जाएंगे, लेकिन सनातन धर्म चलता था, चलता है और चलता रहेगा। डिप्टी सीएम कहते हैं कि सनातन धर्म रुकेगा नहीं यह परे है।

इसे भी पढ़ें: तिरुपति लड्डू विवाद: आंध्र प्रदेश के डिप्टी सीएम पवन कल्याण ने सनातन धर्म सर्टिफिकेट बनाने का रखा प्रस्ताव

हालांकि, पवन कल्याण के बयान से तमिलनाडु की सत्तारूढ़ पार्टी डीएमके को मिर्ची लग गई। पार्टी के प्रवक्ता सैयद हफीजुल्लाह ने पलटवार करते हुए डिप्टी सीएम पवन कल्याण पर आरोप लगाया कि वो अपने राजनीतिक लाभ को सेट करने के लिए देवी देवताओं का इस्तेमाल कर रहे हैं। डीएमके प्रवक्ता ने उदयनिधि स्टालिन का बचाव करते हुए उल्टा इसके लिए भाजपा, टीडीपी और पवन कल्याण को दोषी ठहराया। जबकि, उदयनिधि स्टालिन ने सनातन धर्म को लेकर अपने बयान से माफी तक मांगने से इनकार कर दिया था।

इसे भी पढ़ें: कर्नाटक: बेंगलुरू में फिर पकड़े गए पाकिस्तानी नागरिक, मेहंदी फाउंडेशन इंटरनेशनल करता है घुसपैठियों की मदद

क्या है पूरा मामला

मामला कुछ यूं है कि सितंबर 2023 में तमिलनाडु में एक कार्यक्रम के दौरान उदयनिधि स्टालिन ने सनातन धर्म की तुलना डेंगू, मलेरिया से करते हुए कहा था कि कुछ चीजें ऐसी होती हैं, जिन्हें रोका नहीं जा सकता। इन्हें केवल खत्म किया जा सकता है।

Share
Leave a Comment