दिल्ली

दिल्ली: इलाज करवाने के बहाने आए बदमाश और डॉक्टर की गोली मारकर की हत्या

Published by
Kuldeep singh

बड़े-बड़े वादे करके केजरीवाल ने आतिशी मार्लेना को दिल्ली का मुख्यमंत्री बनाया था, लेकिन फिर भी दिल्ली में अपराध है कि थमने का नाम नहीं ले रहा है। ताजा मामला दिल्ली के कालिंदी कुंज इलाके का है, जहां अस्पताल में इलाज कराने के बहाने आए बदमाशों ने एक अस्पताल के डॉक्टर की गोली मारकर हत्या कर दी।

इसे भी पढ़ें: Kolkata Rape Case: पीड़िता को न्याय दिलाने के लिए डॉक्टरों ने निकाला विरोध मार्च, कहा-इंसाफ मिलने तक नहीं रुकेंगे

क्या है पूरा मामला

मामला कुछ यूं है कि दिल्ली के कालिंदी कुंज के जैतपुर में नीमा नाम की एक अस्पताल है। पुलिस का कहना है कि घायल अवस्था में दो लोग अस्पताल में इलाज कराने के बहाने आते हैं। दोनों की ड्रेसिंग की गई, इसके बाद दोनों ने कहा कि वे लोग डॉक्टर से मिलना चाहते हैं। बाद में मौका देखकर दोनों डॉक्टर की केबिन में घुस गए और वहीं पर उन्हें गोली मारकर उनकी हत्या कर दी।

मामले की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची, लेकिन तब तक हत्यारे वहां से फरार हो चुके थे। पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। आरोपियों की तलाश के लिए सीसीटीवी फुटेज को खंगाला गया है, इसके साथ ही अस्पताल के कर्मचारियों से भी पूछताछ की गई है, हालांकि, अभी तक अपराधियों का कोई भी सुराग नहीं मिल सका है। जांच में पता चला है कि मृतक डॉक्टर का नाम जावेद था।

इसे भी पढ़ें: गद्दार निकले अकबर, जावेद, कासिम और मुक्खू काबू : पाकिस्तान से हथियार मंगवा कर रहे थे तस्करी

गौरतलब है कि हत्या की यह वारदात ऐसे वक्त में हुई है, जब कोलकाता रेप केस को लेकर प्रदर्शनकारी डॉक्टरों ने एक बार फिर से पूर्ण रूप से काम को बंद कर दिया है। ऐसे में इस घटना ने एक बार फिर से डॉक्टरों की सुरक्षा को लेकर सवाल खड़ा कर दिया है।

Share
Leave a Comment