उत्तर प्रदेश

पूर्व सेना प्रमुख और केंद्रीय मंत्री जनरल वीके सिंह के खिलाफ अपमानजनक सामग्री पोस्ट करने वाला यूट्यूबर गिरफ्तार

Published by
Parul

नई दिल्ली । पूर्व सेना प्रमुख एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री जनरल वीके सिंह ने एक यूट्यूबर के खिलाफ अपमानजनक सामग्री पोस्ट करने का आरोप लगाया। जिसके बाद सोमवार को यूट्यूबर को गाजियाबाद में गिरफ्तार कर लिया गया।

गाजियाबाद के कविनगर थाने के अधिकारियों ने बताया कि शिकायत मिलने के बाद यूट्यूबर को तुरंत गिरफ्तार किया गया। सिंह ने आरोप लगाया कि यूट्यूबर ने उनके बारे में झूठे और अपमानजनक दावे किए हैं। जिसमें यह कहा गया कि उन्होंने अपने आवास का किराया नहीं चुकाया है।

सिंह की शिकायत
वीके सिंह ने अपनी शिकायत में इस पोस्ट को निराधार बताया। उन्होंने कहा, “इस कंटेंट के जरिए मेरी छवि को नुकसान पहुंचाया गया है।” उन्होंने यह भी कहा कि बिना किसी कानूनी आदेश के इस तरह के झूठे बयान कैसे जारी किए जा सकते हैं।

मामले में अन्य आरोपी
पुलिस ने बताया कि इस मामले में समाचार पोर्टल के प्रधान संपादक रण सिंह और लोहा व्यापारी आनंद प्रकाश के खिलाफ भी मामला दर्ज किया गया है। दोनों पर आरोप है कि उन्होंने वीके सिंह के खिलाफ झूठे दावे किए हैं।

पुलिस का बयान
पुलिस उपायुक्त (नगर) राजेश कुमार सिंह ने कहा कि आरोपी यूट्यूबर को गिरफ्तार कर लिया गया है और मामले की जांच जारी है। एफआईआर में मानहानि, शांति भंग करने और आपराधिक साजिश से संबंधित धाराएं लगाई गई हैं।

ये भी पढ़े- अहमदाबाद: हथियारों के साथ 20 शख्शो ने आतंक मचाया, पुलिस ने तुरंत कार्रवाई कर दबोचा

ये भी पढ़े- घातक हथियार लेकर टूट पड़े थे माओवादी

ये भी पढ़े- कार्यस्थल पर दबाव बना मौत का कारण: झांसी में वित्त कंपनी के प्रबंधक ने की आत्महत्या

Share
Leave a Comment