भारत

समाजवादी पार्टी के धमकीबाज विधायक महबूब अली के खिलाफ एफआईआर दर्ज, भाषण में उगला था जहर

Published by
अनुरोध भारद्वाज

बिजनौर। समाजवादी पार्टी के विधायक एवं पूर्व मंत्री महबूब अली भड़काऊ भाषण देने के मामले में फंस गए हैं। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद यूपी की बिजनौर पुलिस ने अखिलेश यादव की पार्टी के एमएलए महबूब और सपा जिलाध्यक्ष शेख जाकिर हुसैन के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

पश्चिम उत्तर प्रदेश की अमरोहा सीट सपा विधायक व पूर्व कैबिनेट मंत्री महबूब अली ने दो दिन पहले एक कार्यक्रम में भाग लेते हुए धमकी भरी भषा में विवादित और भड़काऊ बातें कही थीं। वायरल वीडियो में महबूब अली कहते सुने गए थे कि अब मुसलमानों की संख्या बढ़ गई हैं और उन्हें जाना होगा। उनके साथ सपा जिलाध्यक्ष शेख जाकिर हुसैन भी मौजूद थे।

महबूब अली सपा सरकार में मंत्री रहे हैं और अभी अमरोहा से सपा के विधायक हैं, उन्हें अखिलेश यादव का करीबी मुस्लिम नेता माना जाता है।

महबूब अली के बयान से हिन्दू समाज गुस्से में आ गया था और उनके खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहा था। वायरल वीडियो पर संज्ञान लेते हुए बिजनौर पुलिस हरकत में आ गई। कोतवाली बिजनौर में तैनात दरोगा संजीव कुमार ने मामले में सपा विधायक महबूब अली और बिजनौर सपा जिलाध्यक्ष शेख जाकिर हुसैन के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करने समेत अन्य धाराओं में रिपोर्ट दर्ज करा दी है। सीओ सिटी संग्राम सिंह ने मीडिया को बताया कि आपत्तिजनक टिप्पणी मामले में केस दर्ज करने के बाद पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है।

 

Share
Leave a Comment