भारत

अमित शाह ने खड़गे के बयान पर साधा निशाना

Published by
Parul

नई दिल्ली केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे के हालिया बयान पर प्रतिक्रिया दी। खड़गे ने कहा, “मैं तब तक नहीं मरूंगा जब तक पीएम मोदी सत्ता से हटा नहीं जाते।” यह टिप्पणी खड़गे ने एक चुनावी रैली के दौरान की, जब स्वास्थ्य बिगड़ने के कारण वह बेहोश हो गए थे।

खड़गे ने कहा, “मैं 83 साल का हूं, मैं इतनी जल्दी नहीं मरने वाला हूं। मैं तब तक जीवित रहूंगा जब तक मोदी को हटाया नहीं जाता।” इस पर अमित शाह ने कहा कि खड़गे ने अपने व्यक्तिगत स्वास्थ्य मामलों में पीएम मोदी को अनावश्यक रूप से घसीटा। उन्होंने इसे “दुखद और अपमानजनक” बताया।

शाह ने कहा, “अपनी कटुता का परिचय देते हुए उन्होंने अनावश्यक रूप से प्रधानमंत्री मोदी को अपने निजी स्वास्थ्य के मामले में घसीटा और कहा कि वह प्रधानमंत्री मोदी को सत्ता से हटाने के बाद ही दम लेंगे। यह दिखाता है कि इन कांग्रेसियों में प्रधानमंत्री मोदी के प्रति कितनी नफरत और डर है, कि वे हर समय उनके बारे में सोचते रहते हैं।” ” उन्होंने खड़गे पर तंज कसते हुए कहा कि हम सभी प्रार्थना करते हैं कि वह लंबे समय तक जीवित रहें और 2047 तक विकसित भारत का निर्माण देखें।

बता दें कि हाल ही में खड़गे जम्मू-कश्मीर के कठुआ में तीसरे चरण के चुनाव से पहले रैली को संबोधित कर रहे थे। जिस दौरान उनकी सांसें फूलने लगीं। इसके बाद उन्हें कठुआ के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया। उनके बेटे प्रियांक खड़गे ने बताया कि उनका ब्लड प्रेशर कम हो गया था लेकिन उनकी हालत ठीक है।

ये भी पढ़े- प्रधानमंत्री मोदी का कांग्रेस अध्‍यक्ष को फोन करना

ये भी पढ़े- कर्नाटक: CM सिद्धारमैया के MUDA मामले की शिकायत करने वाले सामाजिक कार्यकर्ता कृष्णा के खिलाफ FIR

ये भी पढ़े- हरियाणा: कांग्रेस में बापू-बेटा सब CM बनना चाहते हैं, दोनों ही मिलकर पार्टी को निपटाने में लगे: PM नरेंद्र मोदी

Share
Leave a Comment