गुजरात

‘ट्रेकिंग कैंप, सिगरेट के निशान और न्यूड वीडियो’ : मोहम्मद साहिल ने सोशल मीडिया से हिन्दू लड़की का किया शिकार

Published by
सोनल अनडकट

कर्णावती । अहमदाबाद के शिलज में रहने वाली 21 साल की हिंदू लड़की को सोशल मीडिया के जरिए पुणे के साहिल अहमद ने फसाया। साहिल ने बाद में लड़की को अपने वश में कर उसे वीडियो कॉल पर न्यूड होने के लिए मजबूर कर उसका स्क्रीन रिकॉर्ड वायरल करने की धमकी भी दी। साहिल अहमद लड़की से पैसे भी ऐठ रहा था। जिसके चलते लड़की मानसिक रूप से टूट जाने पर परिवार ने साहिल के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।

अहमदाबाद के शिलज में रहने वाली 45 वर्षीय महिला ने बोपल पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। महिला की 21 साल की लड़की को पुणे का साहिल अहमद ब्लैकमेल कर रहा है ऐसी शिकायत दर्ज किए जाने पर पुलिस ने साहिल अहमद के खिलाफ जांच शुरू की है।

लड़की साहिल अहमद के संपर्क में कैसे आई

शिकायत में दर्ज कराया गया है कि 21 साल की लड़की दिसंबर 2023 में गोवा में ट्रैकिंग कैंप के लिए गई थी। कैंप में जाने के बाद 29 दिसंबर से लड़की गायब हो गई थी। केम्प के बाद जब लड़की घर पर लौटी तब उसके हाथ पर सिगरेट की जलन के निशान थे जिसको देखकर लड़की की मां और पूरे परिवार के होश उड़ गए। परिवार ने लड़की से पूछा तो पता चला कि  लड़की सोशल मीडिया के जरिए पुणे में रहने वाले साहिल अहमद इब्राहिम सतारकर के संपर्क में आई थी। इसके बाद दोनों एक दूसरे से फोन पर बातचीत करने लगे थे। लड़की ने साहिल को गोवा कैंप में जाने की बात बताई तो साहिल अहमद खुद लड़की से मिलने के लिए पुणे से गोवा पहुंच गया। जहां से वह लड़की को पुणे ले गया था। पुणे पहुंचने के बाद लड़की को साहिल अहमद का असली चेहरा नजर आया। पुणे में लड़की को साहिल ने उसका कहा न मानने पर हाथों पर सिगरेट से जलन दी। जब लड़की पुणे से वापस घर लौटी तब भी वह लगातार साहिल के ही संपर्क में रह रही थी।

साहिल के वश में हो गई थी लड़की 

पुणे से लौटने के बाद लड़की के परिवार ने देखा कि वह लगातार साहिल के संपर्क में रहने के अलावा साहिल के कहने के मुताबिक ही चलती थी। जैसे कि साहिल ने उसे अपने वश में कर लिया हो। साहिल लड़की को वीडियो कॉल कर उसे न्यूड होने को कहता तो लड़की ने वह भी किया। साहिल ने उस न्यूड कोल का स्क्रीन रेकॉर्डिंग कर लिया और फिर वही रेकॉर्डिंग लड़की के परिवार को भेजकर साथ मे क्यूआर कोड भी भेजा और पैसो की मांग की। पैसे नही मिले तो  वीडियो वायरल करने की धमकी भी दी।

साहिल ही लड़की का सोशल मीडिया हैन्डल करता था

साहिल ने लड़की के सभी सोशल मीडिया अकाउंट के यूज़रनेम और पासवर्ड ले लिए थे। जिसके चलते वह खुद ही लड़की के सभी सोशल मीडिया अकाउंट वॉट्सऐप, स्नैपचेट और इंस्टाग्राम हैन्डल करता था। साहिल लड़की को फोन करके परेशान करता और अपने दोस्तों से भी बात करने को मजबूर करता। साहिल लड़की से पैसे भी मांगता था। जब लड़की के पास पैसे देने को नही होते तो उसने अपने माता-पिता के अलावा अन्य सम्बधीयो से भी पैसे देने की बिनती की थी।

लड़की मानसिक रूप से टूट चुकी थी

लड़की का परिवार सच्चाई सामने आने के बाद लड़की की हर एक सोशल मीडिया एक्टिविटी पर नजर बनाए हुआ था। लेकिन साहिल की परेशानियों की वजह से वह मानसिक रूप से टूट चुकी थी। जिसके चलते उसके परिवार ने उसे योगा सेंटर में भेजा लेकिन वहां भी साहिल उसे कोल करके परेशान करता था और लड़की को अपने हाथ पर ब्लेड मारने के लिए उसे मजबूर किया।

साहिल से परेशान परिवार ने आखिरकार दर्ज कराई शिकायत 

साहिल ने योगा सेंटर में भी लड़की को शांति नही लेने  दी तो इस घटना के बाद लड़की का पूरा परिवार ही मानसिक रूप से टूट गया। जिसके चलते आखिरकार लड़की की माँ ने पुलिस में शिकायत दर्ज करने का निर्णय लिया। शिकायत के चलते पुलिस ने कड़ी जांच शुरू की है।

Share
Leave a Comment