पंजाब

पंजाब : जहां मजहब के नाम पर उर्दू सीखने जाता था मासूम, उसी मस्जिद में मौलवी ने किया जबरन कुकर्म

Published by
राकेश सैन

चंडीगढ़ के मनीमाजरा स्थित एक मस्जिद के मदरसे में पढऩे के लिए जाने वाले नाबालिग बच्चे के साथ वहां दुराचार किया गया। बच्चे के परिजनों ने इसकी शिकायत मनीमाजरा थाना पुलिस को दी है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर एक युवक को हिरासत में लिया है। आरोपित मदरसे में उर्दू पढ़ाता है। पुलिस ने नाबालिग बच्चे का मेडिकल कराया है और केस दर्ज कर लिया है।

पुलिस को दी शिकायत में एक व्यक्ति ने बताया कि उसका 13 वर्षीय बेटा उर्दू सीखने के लिए मनीमाजरा के मदरसे में जाता था। कुछ दिन पहले वहां उर्दू पढ़ाने वाले युवक ने उसके बेटे के साथ कुकर्म कर दिया। जिसके बाद घबराए हुए हालात में उसका बेटा घर पहुंचा और उसे पूरी बात बता दी। इस पर उन्होंने इसकी शिकायत पुलिस को दी।

वहीं शिकायत मिलते ही डीएसपी जसबीर सिंह और मनीमाजरा थाना प्रभारी रामदयाल सिंह अपनी टीम के साथ मस्जिद में पहुंचे। वहां पहुंच कर आरोपित युवक को हिरासत में ले लिया और पुलिस की एक टीम को बच्चे का मेडिकल कराने के लिए भेज दिया।

इस मामले में एसएसपी कंवरदीप कौर ने बताया कि पुलिस ने शिकायत मिलते ही मामले की जांच शुरू कर दी। आरोपित को हिरासत में लिया गया है और बच्चे का मेडिकल कराया जा रहा है।

मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद ही हकीकत का पता चल पाएगा।

Share
Leave a Comment