उत्तर प्रदेश

माथे पर टीका लगा कर शाकाहारी के नाम पर बेच रहा था मांसाहारी भोजन, पकड़ा गया मुबीन

Published by
सुनील राय

उत्तर प्रदेश के कानपुर जनपद में एक रेस्टोरेंट का संचालक खुद को हिन्दू बता रहा था। जबकि, उसका नाम मुबीन अहमद है। आरोप है कि वह शाकाहारी रेस्टोरेंट में वह मांसाहारी भोजन बेच रहा था। हिन्दू संगठनों ने इस बात को लेकर आक्रोश जाहिर किया। इसके बाद पुलिस की मौजूदगी में भोजन के नमूने लिए गए। हिन्दू संगठन की तरफ से तहरीर दी गई है। पुलिस तहरीर लेने के बाद कार्रवाई कर रही है।

इसे भी पढ़ें: डॉक्टर से दुष्कर्म और हत्या: पोस्टमार्टम करने वाले एक डॉक्टर ने ली थी जख्मों की फोटो, CBI के लिए बनी जांच की कुंजी

जानकारी के अनुसार, कानपुर जनपद के किदवई नगर स्थित मामा-भांजा रेस्टोरेंट में यह शिकायत मिल रही थी कि रेस्टोरेंट को शाकाहारी बताया गया है, जबकि वहां पर मांसाहारी भोजन बेचा जा रहा है। यह रेस्टोरेंट किदवई नगरके साइट नंबर एक के चौराहे के करीब स्थित है।

इसे भी पढ़ें: हिंदू लड़कियों को प्रेम जाल में फंसाकर मुस्लिम बनाने का षड्यंत्र, हिंदू संगठनों ने 600 से ज्यादा लड़कियों को बचाया

बता दें कि अभी हाल ही में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने यह आदेश दिया है कि होटल, ढाबा और रेस्टोरेंट के बोर्ड पर संचालक का नाम लिखना अनिवार्य होगा। इस सम्बन्ध में अधिनियम संशोधन के भी निर्देश दिए गए हैं। इसके बाद भी कहीं कहीं पर ऐसा देखने में आ रहा है कि कुछ लोग रेस्टोरेंट में लोगों के साथ विश्वासघात कर रहे हैं।

Share
Leave a Comment

Recent News