उत्तराखंड

उत्तराखंड: सहारनपुर में क्राइम कर देहरादून आकर छुप गया मस्जिद का मुतवल्ली खालिद, पुलिस पर जमाता था धौंस

Published by
दिनेश मानसेरा

विकासनगर, देहरादून जिले में यूपी में अपराध करने वाले न सिर्फ नेता बन रहे हैं, बल्कि पुलिस में धौंस भी जमाते रहे हैं। ये बात तब सामने आई जब यूपी की सहारनपुर पुलिस, सेलाकोई क्षेत्र से खालिद मंसूरी नाम के शख्स को गिरफ्तार करके अपने साथ ले गई।

यूपी पुलिस के अनुसार, खालिद मंसूरी भगोड़ा अभियुक्त है और उस पर 15 हजार का ईनाम भी घोषित है। पुलिस के अनुसार उस पर 2011 और 2017 के दो मुकदमें चल रहे थे और वो पुलिस की पकड़ से बाहर था।

इसे भी पढ़ें: हिंदू लड़कियों को प्रेम जाल में फंसाकर मुस्लिम बनाने का षड्यंत्र, हिंदू संगठनों ने 600 से ज्यादा लड़कियों को बचाया

खालिद मंसूरी पुत्र सलीम के गिरफ्तार होने के बारे में जब जानकारी सार्वजनिक हुई तो विकास नगर में तरह-तरह की चर्चाएं आम हुई। बताया गया कि खालिद मंसूरी साहब विकासनगर जामा मस्जिद के मुतवल्ली है। खास बात ये भी है कि वो बीजेपी अल्पसंख्यक मोर्चा के पदाधिकारी भी है, इससे पूर्व वो कांग्रेस के नेता थे।

बीजेपी सरकार आने पर वो बीजेपी में शामिल हो गए। खालिद मंसूरी का क्षेत्र के पुलिस थाना चौकियों में बराबर आना-जाना रहता आया है और वो क्षेत्र में खासा दबदबा रखने लगे थे।

इसे भी पढ़ें: न्यायपालिका में बड़ा बदलाव : जस्टिस नरेंद्र होंगे नैनीताल हाईकोर्ट के मुख्य न्यायाधीश, इस दिन संभाल सकते हैं कार्यभार

एसएसपी अजेय सिंह के मुताबिक, खालिद मंसूरी को यूपी पुलिस ले गई है सहारनपुर के कुतुबशेर थाना पुलिस को उनकी तलाश थी। उन्होंने कहा कि वो ऐसे अन्य अभियुक्तों के बारे में पड़ोसी राज्यों के साथ समन्यव स्थापित कर रहे है जो कि राज्यों की सीमाओं का पुलिस से बचने के लिए फायदा उठाते रहे हैं।

Share
Leave a Comment

Recent News