कर्नाटक

महालक्ष्मी हत्याकांड बेंगलुरू: मुख्य आरोपी ‘मुक्ति रे’ ने ओडिशा में की आत्महत्या, कब्रिस्तान के पास पेड़ से लगाई फांसी

Published by
Kuldeep singh

बेंगलुरू की एक कंपनी में काम करने वाली महालक्ष्मी हत्याकांड के मुख्य आरोपी ने आत्महत्या कर ली है। उसकी पहचान मुक्ति रे के तौर पर हुई है। भद्रक जिले में एक कब्रिस्तान के पास उसका शव एक पेड़ से लटका हुआ पाया गया।

इसे भी पढ़ें: श्री जगन्नाथ मंदिर में प्रसाद और घी की जांच के लिए नियुक्त होंगे समर्पित खाद्य निरीक्षक, तिरुपति विवाद के बाद बड़ा कदम 

रिपोर्ट के मुताबिक, हत्या के बाद आरोपी मुक्ति रे बेंगलुरू से भाग कर अपने गांव चला गया था। बताया जाता है कि मंगलवार की रात को मुक्ति रे अपने घर से स्कूटर लेकर निकला और फिर दोबारा वापस नहीं लौटा। बाद में उसका शव मिला पेड़ से लटका मिला। उसके शव के पास से ही उसका स्कूटर भी था। बाद में सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने उसके शव को पेड़ से उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पुलिस की टीम ने उसके स्कूटर से एक लैपटाप भी मिला। उसके घर से पुलिस को एक सुसाइड नोट मिलता है, जिसमें वो इस बात को स्वीकार करता है कि उसी ने महालक्ष्मी की हत्या की थी। इस बीच बेंगलुरू पुलिस की टीम भी ओडिशा पहुंची और भद्रक में अधिकारियों के साथ बातचीत करके उन्हें इसकी जानकारी दी।

इसे भी पढ़ें: सना खान कौन! पूर्व अभिनेत्री या इस्लामिक प्रचारक? महिलाओं के कपड़ों पर टिप्पणी मजहबी मानसिकता का प्रतीक

क्या है पूरा मामला

मामला कुछ यूं है कि 21 सितंबर को 29 वर्षीय महालक्ष्मी का व्यालिकावल स्थित उसके घर की फ्रिज से उसका 59 टुकड़ों में कटा शव बरामद हुआ था। बताया जाता है कि आरोपी मल्लेश्वरम में कपड़ों के एक शो रूप में काम कर रहा था। उसके साथ ही महालक्ष्मी भी वहीं पर काम करती थी।

इसे भी पढ़ें: पेरासिटामोल खाने वालों सावधान : हर घर में उपयोग होने वाली ये 53 दवाएं क्वालिटी टेस्ट में फेल, CDSCO ने जारी किया अलर्ट

Share
Leave a Comment

Recent News