भारत

‘मैं पल्लवी को मारुंगी क्योंकि वह हिन्दू है’, सोशल मीडिया पर वायरल मुस्लिम बच्ची का वीडियो

Published by
Parul

नई दिल्ली सोशल मीडिया पर एक चौंकाने वाला वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक मुस्लिम बच्ची कहती है, “मैं पल्लवी को मारूंगी क्योंकि वह हिंदू है।” इस वीडियो ने लोगों को यह सोचने पर मजबूर कर दिया है कि बच्चों को किस तरह की शिक्षा दी जा रही है।

बता दें, हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया जिसमें एक बच्ची कट्टरवादी बातें करते हुए नजर आई। बच्ची वीडियो में कहती है कि वह बड़ी होकर पल्लवी को मारेगी क्योंकि वह हिन्दु है। बच्ची इसी तरह की और कट्टरपंथी बातें करती है। वीडियो में बच्ची कहती है, ‘मैं पल्लवी को मारूंगी।’ जब शिक्षिका पूछती है कि वह ऐसा क्यों करेगी, तो बच्ची जवाब देती है, ‘क्योंकि वह हिंदू है।’ बच्ची घर में हथियार होने की बात भी करती है।

वीडियो में बच्ची किस स्कूल की है, यह जानकारी नहीं दी गई है, लेकिन सोशल मीडिया यूजर्स ने बच्ची के माता-पिता पर नफरत फैलाने और बच्ची को ब्रेनवॉश करने का आरोप लगाया है। लोगों का कहना है कि बच्चों के दिमाग में कट्टरवादी विचार भरने से समाज में नफरत और हिंसा फैलती है।

यह घटना सोचने पर मजबूर करती है कि समाज में बढ़ता सांप्रदायिक तनाव किस प्रकार बच्चों के मासूम मन में नफरत के बीज बो रहा है। यह एक गंभीर समस्या है। जिसके खिलाफ जल्द कदम उठाने की जरूरत है।

ये भी पढ़े- दिल्ली के राजेंद्र नगर में अनार के जूस में केमिकल मिलाने का खुलासा, जांच जारी

ये भी पढ़े- मथुरा के श्रीराम मंदिर में पुजारी पर मुस्लिम युवक का हमला, ईंट-पत्थर बरसाए, गेट तोड़ने की कोशिश

ये भी पढ़े-“मंदिर हिंदुओं की विरासत हैं, उन्हें वापस मिलना चाहिए”, ASI के पूर्व डायरेक्टर ने साझा किए अपने विचार

Share
Leave a Comment