भारत

मुंबई में मूत्र छिड़ककर फल बेचता था बदायूं का अली खां, हिन्दू संगठनों ने रंगेहाथ पकड़ा

Published by
अनुरोध भारद्वाज

बदायूं/ मुंबई। यूपी में बदायूं का रहने वाले अली खां को पुलिस ने मुंबई में फलों पर मूत्र छिड़कर उनकी बिक्री करने के मामले में गिरफ्तार किया है। जिहादी मानसिकता का यह मुस्लिम शख्स ठेले पर प्लास्टिक के बैग में मूत्र भरकर रखता था और फिर गंदा करके ग्राहकों को देता था। हिन्दू संगठनों ने उसे रंगेहाथ दबोच लिया। हंगामे और मारपीट के बीच पुलिस ने उस पर कानूनी शिकंजा कसा है।

अली खां का प्लास्टिक के बैग में लघुशंका करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। बदायूं के रमजानपुर गांव मुस्लिम बहुल है और यहां कई लोग मुंबई में फल बेचने का काम करते हैं। रमजानपुर निवासी पुत्तन खां का बेटा अली खां अपने चाचा-ताऊ के साथ वहां डोरीबली इलाके में फलों का ठेला लगाता है। वायरल वीडियो में अली खां ठेले में रखे प्लास्टिक बैग में लघुशंका करता नजर आ रहा है। इसके बाद वह बगैर हाथ धोए फल बेचने लगता है।

ग्राहकों ने उसे गंदे फल बेचते देखा तो हंगामा कर दिया। पता होते ही हिन्दू संगठनों के कार्यकर्ता मौके पर पहुंच गए और अली खां की घेराबंदी कर ली। हंगामा-मारपीट के बीच पुलिस मौके पर पहुंची और अली खां को गिरफ्तार कर लिया। गुस्साए लोगों ने इस दौरान आसपास के ठेले-खोमचों में तोड़फोड़ भी कर डाली। पुलिस ने हंगामा कर रहे लोगों को कार्रवाई का भरोसा देकर शांत किया। अली खां के खिलाफ थाना मालपाड़ा में केस दर्ज कर कार्रवाई की गई है।

वायरल वीडियो देखकर हर कोई गुस्से में दिख रहा है। मुस्लिम विक्रेताओं द्वारा इस तरह से गंदगी कर खाने के सामान बेचने के लगातार सामने आ रहे हैं। गाजियाबाद, शामली के बाद अब बदायूं के फल विक्रेता का वीडियो सामने आने से लोगों में रोष बढ़ रहा है। लोगों का कहना है कि हिन्दू ग्राहकों को जानबूझकर गंदा कर खाने का सामाना बेचने का सुनियोजित षड्यंत्र चल रहा है। होटल, ढाबे, शादी-विवाह में मुस्लिम कारीगरों के कितने ही वीडियो सामने आ चुके हैं, जिसमें वे थूककर खाना-सब्जी बनाते देखे गए। अब मूत्र छिड़ककर फल बेचे जाने के मामलों ने सबको हिलाकर रख दिया है।

Share
Leave a Comment