दिल्ली

दिल्ली : 52 वर्षीय मोहम्मद शरीफ ने कब्रिस्तान में मासूम बच्ची से किया बलात्कार

Published by
SHIVAM DIXIT

दिल्ली । दिल्ली के रोहिणी स्थित कंझावाला इलाके से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां 52 वर्षीय मोहम्मद शरीफ ने 12 साल की एक मासूम बच्ची के साथ कब्रिस्तान में दुष्कर्म किया। आरोपी मोहम्मद शरीफ, जो बच्ची के परिवार को पहले से जानता था, ने बच्ची के बीमार पिता को झाड़-फूंक से ठीक करने का झांसा देकर उसे कब्रिस्तान बुलाया था।

धमकी देकर किया दुष्कर्म

मोहम्मद शरीफ ने बच्ची को यह कहकर बुलाया कि वह उसके बीमार पिता को ठीक कर देगा। कब्रिस्तान पहुंचने पर उसने बच्ची के साथ बलात्कार किया। घटना के बाद शरीफ ने बच्ची को धमकी दी कि अगर उसने इस घटना के बारे में किसी को बताया तो उसके पिता की मौत हो जाएगी। बच्ची ने डर के कारण इस बात को छुपाए रखा, लेकिन बाद में उसने अपनी मां को इस घिनौनी घटना के बारे में बताया।

पुलिस ने किया मामला दर्ज

परिवार द्वारा पुलिस को सूचना देने पर आरोपी मोहम्मद शरीफ को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने शरीफ के खिलाफ दुष्कर्म और धमकी देने के आरोप में मामला दर्ज कर लिया है। बच्ची की मेडिकल जांच कराई गई है, और उसके परिवार को सुरक्षा प्रदान की जा रही है। मामले की जांच जारी है और आरोपी को जल्द ही न्यायालय में पेश किया जाएगा।

इस घटना ने स्थानीय लोगों में गुस्सा और आक्रोश पैदा कर दिया है। वे आरोपी के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।

Share
Leave a Comment

Recent News