उत्तराखंड

हल्द्वानी: ऑटो चालक नदीम ने हिंदू नाबालिग से किया दुष्कर्म, दरिंदे को फांसी देने की मांग

Published by
दिनेश मानसेरा

हल्द्वानी। घर से पियानो सीखने जा रही 16 वर्षीय किशोरी के साथ ऑटो चालक मोहम्मद नदीम ने दुष्कर्म किया। वारदात से आक्रोशित छात्र-छात्राएं हल्द्वानी कोतवाली पहुंचे और दुष्कर्म के आरोपी ऑटो चालक मोहम्मद नदीम को फांसी देने की मांग करते हुए जमकर प्रदर्शन किया। उन्होंने कहा कि हल्द्वानी में बहुत से ऐसे ऑटो चालक हैं जो बाहर से आकर अपना नाम और धर्म बदलकर इस तरह की वारदात को अंजाम दे रहे हैं।

हल्द्वानी क्षेत्र की रहने वाली नाबालिग छात्रा को रविवार को ऑटो चालक नदीम क्लास तक छोड़ने के बहाने सुनसान स्थान पर ले गया और वहां उसने दरिंदगी की। कोतवाल उमेश मलिक के अनुसार ये घटना दो दिन पहले की है। पीड़िता के माता-पिता की शिकायत पर हल्द्वानी कोतवाली पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी ऑटो चालक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट में मामला दर्ज किया गया है।

जानकारी के अनुसार नाबालिग किशोरी को मंगलपड़ाव में एक ऑटो चालक ने बैठा लिया, लेकिन क्लास के बजाय उसे एमबी इंटर कॉलेज के पास लगी नुमाइश तक ले गया। वहां सुनसान स्थान पर उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। नदीम ने पीड़िता को धमकाया और मुंह खोलने पर जान से मार डालने की धमकी दी।

इसके बाद नाबालिग को वापस मंगलपड़ाव छोड़कर फरार हो गया। इस घटना के बाद स्थानीय लोगों में आक्रोश है क्योंकि ऐसे कई ऑटो चालक हैं जोकि बच्चियों को स्कूल और ट्यूशन आदि लाने ले जाते हैं। विद्यार्थियों ने पुलिस अधिकारियों से शहर में चल रहे ऑटो के चालकों का सत्यापन करने और उनके विवरण ऑटो में लिखे जाने की मांग की है।

Share
Leave a Comment