भारत

जम्मू-कश्मीर: सेना के एक्शन से बौखलाए आतंकी, डोडा में फिर से मुठभेड़ शुरू

Published by
Kuldeep singh

जम्मू कश्मीर में सेना लगातार आतंकियों पर प्रहार कर रही है। वहीं सेना के इस ऑपरेशन से बौखलाए आतंकी लगातार हमले कर रहे हैं। इसी क्रम में घाटी में एक बार फिर से आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई है। ये मुठभेड़ डोडा के कास्तीगढ़ इलाके में चल रही है।

अधिकारियों का कहना है कि कास्तीगढ़ इलाके के जद्दन बाटा गांव में इनपुट मिलने के बाद जब सेना ने सर्च ऑपरेशन चलाते हुए रात के करीब 2 बजे गांव की घेराबंदी की तो खुद को फंसा पाकर आतंकवादियों ने सुरक्षा बलों पर गोलियां चलानी शुरू कर दी। इसके बाद सेना ने तुरंत पलटवार किया, दोनों पक्षों में भीषण गोलीबारी चल रही है।

क्या है पूरा मामला

गौरतलब है कि सोमवार को डोडा में आतंकी हमले के बाद सुरक्षाबलों ने डोडा जिले के साथ लगती उधमपुर जिले की सीमा में भी आतंकियों के खात्मे के लिए खोज अभियान को तेज कर दिया है। बता दें कि कठुआ के बनदोता के आतंकी हमले के बाद से ही डुडु बसंतगढ़ इलाके में बड़े पैमाने पर सेना लगातार सर्च ऑपरेशन चला रही है। इसके लिए सेना स्पेशल फोर्स के साथ ही ड्रोन, यूएवी और हेलिकॉप्टर का इस्तेमाल कर रही है।

पैरा स्पेशल फोर्स के जवानों को भी कठुआ के जंगलों में उतारा गया है। उल्लेखनीय है कि इससे पहले सोमवार को डोडा में आतंकियों द्वारा घात लगाकर किए गए हमले में इंडियन आर्मी के कैप्टन समेत चार जवान बलिदान हो गए थे।

Share
Leave a Comment