दिल्ली

Delhi Liquor scam: BRS एमएलसी के कविता को झटका, न्यायिक हिरासत 3 जुलाई तक बढ़ी

Published by
Kuldeep singh

दिल्ली शराब घोटाले के मामले में बीआरएस एमएलसी के कविता को उनकी न्यायिक हिरासत की समय-सीमा समाप्त होने के बाद आज प्रवर्तन निदेशालय ने दिल्ली की राउज एवेन्यु कोर्ट में पेश किया गया। लेकिन कोर्ट ने बड़ा झटका देते हुए उनकी कस्टडी को 3 जुलाई तक के लिए बढ़ा दिया है।

इसे भी पढे़ं: उत्तराखंड: देहरादून के बाद हरिद्वार पुलिस ने भी मस्जिदों से उतरवाए लाउडस्पीकर, पाञ्चजन्य की खबर का हुआ असर

इससे पहले 6 मई को अदालत ने ईडी द्वारा दर्ज मामले में बीआरएस नेता की जमानत याचिका को खारिज कर दिया था। ईडी ने अदालत में कहा था कि जांच एजेंसी ने अदालत में कहा था कि अगर कविता को जमानत मिलती है तो वह गवाहों को प्रभावित कर सकती हैं।

इसे भी पढे़ं: कन्याकुमारी में साधना से निकले नये संकल्प, प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी ने देशवासियों को लिखा पत्र

15 मार्च को की गई थीं गिरफ्तार

गौरतलब है कि तेलंगाना के पूर्व मुख्यमंत्री केसीआर की बेटी और बीआरएस एमएलसी के कविता को ईडी ने 15 मार्च को दिल्ली शराब घोटाले के मामले में गिरफ्तार किया था। उन्हें तेलंगाना के बंजारा हिल्स स्थित उनके आवास से गिरफ्तार किया था। कविता पर “साउथ ग्रुप” की प्रमुख सदस्य होने का आरोप था। ईडी ने खुलासा किया था कि उन्होंने दिल्ली के शराब लाइसेंस में हिस्सेदारी लेने के लिए 100 करोड़ रुपए की रिश्वत दी थी। उन्होंने ये पैसे आम आदमी पार्टी के नेता विजय नायर को दिए थे।

इसे भी पढ़ें: भ्रष्टाचार पर मद्रास हाई कोर्ट की टिप्पणी, भ्रष्ट सरकारी कर्मचारी की पत्नी को भी सजा मिली चाहिए 

इसके साथ ही ईडी के अलावा, वह शराब घोटाले के मामले में सीबीआई द्वारा भी गिरफ्तार की गई थीं। सीबीआई ने उन्हें 11 अप्रैल को तिहाड़ जेल से गिरफ्तार किया था।

इसे भी पढे़ं: इजरायल ने सीरिया के अलेप्पो पर की ‘एयरस्ट्राइक’, 12 की मौत, दावा-मरने वाले ईरानी समूह से थे जुड़े

 

 

Share
Leave a Comment

Recent News