शाहजहांपुर : भाजपा विधायक मानवेन्‍द्र सिंह का निधन, विनम्र स्‍वभाव से करते थे जनता के दिलों पर राज

Published by
अनुरोध भारद्वाज

शाहजहांपुर। यूपी में शाहजहांपुर जिले की ददरौल विधानसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी के विधायक मानवेन्‍द्र सिंह का शुक्रवार को दिल्‍ली एक अस्‍पताल में निधन हो गया। वह 70 साल के थे और कुछ समय से बीमारी से जूझ रहे थे। विनम्र एवं सहज छवि के मानवेन्‍द्र सिंह के निधन पर मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ एवं यूपी विधानसभा अध्‍यक्ष सतीश महाना ने गहरा शोक व्‍यक्‍त किया है।

मानवेंद्र सिंह शाहजहांपुर की ददरौल विधानसभा से पहली बार 2017 में चुनाव जीते थे। इसके बाद उन्‍होंने 2022 में सपा प्रत्याशी राजेश वर्मा को करारी शिकस्‍त देकर भाजपा का झंडा बुलंद किया था। पूर्व में वह शाहजहांपुर के जिला पंचायत अध्‍यक्ष भी रह चुके थे। पिछले कुछ समय से उनका स्वास्थ्य ठीक नहीं चल रहा था। लिवर से जुड़ी परेशानी होने पर उन्‍हें दिल्‍ली के एक अस्‍पताल में भर्ती किया गया था। इलाज के दौरान शुक्रवार को उनका निधन हो गया। मानवेन्‍द्र सिंह के निधन की सूचना मिलते ही शाहजजहांपुर में शोक व्‍याप्‍त हो गया।

विधायक का पार्थिव शरीर शाम शाहजहांपुर स्थि‍त उनके आवास लाया जाएगा। मानवेन्‍द्र सिंह के निधन पर सभी दलों के नेताओं ने शोक जताया है। मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने दु:ख व्‍यक्‍त करते हुए कहा कि विधायक श्री मानवेन्‍द्र सिंह जी का निधन अत्‍यंत दु:खद है। प्रभु श्रीराम से प्रार्थना है कि दिवंगत पुण्‍यात्‍मा को अपने श्री चरणों में स्‍थान तथा शोकाकुल परिजनों को अथाह दु:ख करने की शक्ति प्रदान करें, ॐ शांति! विधानसभा अध्‍यक्ष सतीश महाना, कैबिनेट मंत्री जितिन प्रसाद समेत तमाम राजनैतिक एवं सामाजिक हस्‍त‍ियों ने भी विधायक मानवेन्‍द्र सिंह के निधन पर गहरा शोक व्‍यक्‍त किया है।

Share
Leave a Comment

Recent News