ओवैसी ने इजरायली पीएम को कहा- ‘शैतान, क्रूर शासक…युद्ध अपराधी’, हमास की बर्बरता पर एक शब्द नहीं बोला

Published by
WEB DESK

इजरायल और हमास के आतंकियों के बीच जारी जंग के बीच AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने इजरायल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू को शैतान करार दिया है। इसके साथ ही उन्होंने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से गाजा का साथ देने की मांग की है। ओवैसी ने कहा कि इजरायल के प्रधानमंत्री को शैतान, क्रूर शासक और युद्ध अपराधी करार दिया है।

ओवैसी ने ये बात शनिवार को हैदराबाद में एक चुनावी कार्यक्रम के दौरान कही। उन्होंने दावा किया कि इजरायल फिलिस्तीन के लोगों पर जुल्म कर रहा है। ओवैसी के मुताबिक, पिछले 70 सालों से इजरायल ने फिलिस्तीन पर कब्जा कर रखा है, लेकिन ये किसी को भी फिलिस्तीनियों पर ये जुल्म नहीं दिखाई देता। गाजा के 10 लाख लोगों को बेघर होना पड़ा है। पूरी दुनिया ये देखकर भी खामोश है। जिन्होंने इन्हें मारा उन्हें देखिए, लेकिन गाजा की जनता ने इनका क्या बिगाड़ा है? मुस्लिम नेता ने मीडिया पर भी एक-तरफा रिपोर्टिंग करने का आरोप लगाया।

इसे भी पढ़ें: मालदा में महिला का एसिड से जला शव बरामद, सामूहिक दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका

यहीं नहीं ओवैसी ने उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधते हुए कहा कि देश में एक बाबा हैं, जो कि फिलिस्तीन का समर्थन करने वालों के खिलाफ केस दर्ज कर रहे हैं। तो सुन लीजिए मैं फिलिस्तीन के साथ खड़ा हूँ। खास बात ये रही कि असदुद्दीन ओवैसी ने कार्यक्रम के दौरान अपने कुर्ते पर फिलिस्तीन और भारत का झंडा लगा रखा था।

ममता के मंत्री ने भी फिलिस्तीन का राग अलापा

इस बीच ओवैसी के साथ ही पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी के सिद्दीकुल्ला चौधरी ने गाजा और फिलिस्तीन का खुला समर्थन किया है। उन्होंने यहां तक कह डाला कि अगर गाजा और फिलिस्तीन को किसी भी प्रकार के सामान या खून की जरूरत हुई तो उसे भी पूरा करेंगे। ममता के मंत्री सिद्दीकुल्ला जमीयत-ए-उलेमा के पश्चिम बंगाल के अध्यक्ष भी हैं।

गौरतलब है कि भारत सरकार ने फिलिस्तीनी आतंकी संगठन हमास के इजरायल पर बर्बर हमले के बाद आतंकवाद के खिलाफ इस जंग में इजरायल का समर्थन किया है। लेकिन देश का कोई भी मुस्लिम नेता इजरायल के साथ हुई बर्बरता पर नहीं बोल रहा है।

इसे भी पढ़ें: विश्व कप-2023: ‘शोएब अख्तर ने उड़ाया मजाक..सचिन ने कर दी गजब बेइज्जती’, बोले-‘सब कुछ ठंडा रखा..’

Share
Leave a Comment
Published by
WEB DESK